उत्तरपूर्वीयएफसी

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

एथलेटिक्स संपर्क जानकारी

एथलेटिक्स के निदेशक:
डॉ सुसान एल्ज़ा

विभाग ईमेल:
.(जावास्क्रिप्ट इस ईमेल पते को देखने के लिए सक्षम होना चाहिए)

विभाग फोन:
512-471-5883

विभाग फैक्स:
512-471-6589

सहायक एथलेटिक निदेशक:

ब्रांडी बेल्क:
.(जावास्क्रिप्ट इस ईमेल पते को देखने के लिए सक्षम होना चाहिए)

एजे मार्टिनेज:
.(जावास्क्रिप्ट इस ईमेल पते को देखने के लिए सक्षम होना चाहिए)

जोसेफ गार्मन:
.(जावास्क्रिप्ट इस ईमेल पते को देखने के लिए सक्षम होना चाहिए)

स्वचालित बाहरी डीफिब्रिलेटर सूचना

UIL नियमों के लिए प्रत्येक UIL सदस्य हाई स्कूल परिसर में कम से कम एक स्वचालित बाहरी डिफिब्रिलेटर (AED) की आवश्यकता होती है। इसके अतिरिक्त, प्रत्येक स्कूल के पास एईडी के कार्यान्वयन, समन्वय और रखरखाव के लिए एक योजना होनी चाहिए। परिसर में एईडी किसी भी यूआईएल एथलेटिक प्रतियोगिता के दौरान आसानी से उपलब्ध होना चाहिए, और एईडी स्कूल परिसर के अलावा अन्य स्थानों पर आयोजित यूआईएल एथलेटिक गतिविधियों में उपलब्ध होना चाहिए।

प्रत्येक परिसर में एक स्वचालित बाहरी डिफाइब्रिलेटर होना आवश्यक है और उसे राज्य के कानून के निम्नलिखित आदेशों का भी पालन करना चाहिए:

  • स्कूल जिलों को कर्मचारियों को सालाना सीपीआर और एईडी प्रशिक्षण उपलब्ध कराना चाहिए।
     
  • सभी कोच, नर्स, पीई शिक्षक, बैंड निदेशक, चीयरलीडर प्रायोजक, और छात्र प्रशिक्षक सीपीआर और एईडी में वर्तमान प्रमाणन बनाए रखते हैं।
     
  • प्रत्येक परिसर (प्राथमिक, जूनियर हाई और हाई स्कूल सहित) पर कम से कम 1 एईडी स्थित होना चाहिए।
     
  • परिसर एईडी परिसर में किसी भी यूआईएल एथलेटिक प्रतियोगिता के दौरान आसानी से उपलब्ध होना चाहिए, और एक निर्धारण (यूआईएल के सहयोग से) किया जाना चाहिए कि स्कूल परिसर के अलावा अन्य स्थानों पर आयोजित यूआईएल एथलेटिक गतिविधियों में एईडी किस हद तक उपलब्ध होना चाहिए।
     
  • स्कूलों को यह सुनिश्चित करने के लिए उचित प्रयास करना चाहिए कि जिला परिसर में आयोजित प्रत्येक यूआईएल अभ्यास में एईडी उपलब्ध हो। यदि स्कूल प्रत्येक अभ्यास में एईडी प्रदान नहीं कर सकता है, तो स्कूल को यह निर्धारित करना होगा (यूआईएल के सहयोग से) प्रत्येक अभ्यास में परिसर एईडी किस हद तक उपलब्ध होना चाहिए।
     
  • सीपीआर और एईडी के उपयोग के लिए उपयुक्त प्रतिक्रिया समय सहित, कार्डियक अरेस्ट से संबंधित चिकित्सा आपात स्थिति के जवाब में पालन करने के लिए स्कूलों को सुरक्षा प्रक्रियाओं को विकसित करने की आवश्यकता होती है।

विशेष रूप से, यूआईएल अनुशंसा करता है कि स्कूलों और स्कूल जिलों का संदर्भ लेंअमेरिकन हार्ट एसोसिएशन एईडी कार्यान्वयन गाइडपरिसर और जिला एईडी की नियुक्ति और उपयोग का निर्धारण करते समय।