बांग्लादेशनयाजीलैंडविरुद्ध

मुख्य विषयवस्तु में जाएं

हाई स्कूल अकादमिक मीट

हाई स्कूल अकादमिक मीट

यूनिवर्सिटी इंटरस्कोलास्टिक लीग अकादमिक प्रतियोगिताओं का उद्देश्य छात्रों को व्यापक प्रतियोगिताओं के माध्यम से प्रेरित करना, छात्रों को गंभीर रूप से सोचने के लिए चुनौती देना और छात्रों को आवश्यक ज्ञान और कौशल की महारत का प्रदर्शन करने का अवसर प्रदान करना है।

किसी प्रतियोगिता में बिना किसी औपचारिक अनुभव के जिला बैठक में जाने के बजाय, अधिकांश हाई स्कूल के छात्र अपने स्थानीय क्षेत्र में आमंत्रण या अभ्यास बैठक में भाग लेते हैं। जबकि यूआईएल इस तरह की बैठकों को नियंत्रित नहीं करता है, अधिकांश मेजबान स्कूल यूआईएल नियमों का पालन करते हैं। दौरा करनाआमंत्रण बैठकचालू वर्ष के लिए हाई स्कूल मीट की लगातार अद्यतन सूची के लिए अनुभाग।

यूआईएल जिला, क्षेत्रीय और राज्य की बैठकों में केवल यूआईएल सदस्य स्कूल भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए अपने विद्यालय के प्रधानाचार्य या अकादमिक समन्वयक से संपर्क करें। हाई स्कूल प्रतियोगिता यूआईएल संविधान और प्रतियोगिता नियमों की धारा 902 में सूचीबद्ध 29 प्रतियोगिताओं और आयोजनों में एक राज्य चैंपियनशिप तक विस्तारित होगी।

राज्य चैंपियनशिप औरयूआईएल एकेडमिक स्टेट मीट प्रतिवर्ष आयोजित किए जाते हैं। प्रतियोगिताओं और कार्यक्रमों और सूचनाओं का एक अस्थायी कार्यक्रम यूआईएल वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है।

अकादमिक जिला कार्ययूआईएल वेबसाइट पर अकादमिक संरेखण में सूचीबद्ध लोगों के अनुरूप होगा।ए+ अकादमिक(ग्रेड 2-8) जिलों में हाई स्कूल जिलों से अलग जिला संगठन हो सकता है।

यूआईएल . पर स्प्रिंग मीट कुर्सियों, जिला शैक्षणिक बैठक निदेशकों, क्षेत्रीय स्थलों और निदेशकों के नाम पोस्ट किए गए हैंवेबसाइट.